BannerFans.com
http://fkrt.it/JQ7mSuuuuN
Home » » ईमानदारी पैसा और नाम दोनों देती है

ईमानदारी पैसा और नाम दोनों देती है

MLM EKTA मंच और अभी सभी पाठकों को मेरा प्यार भरा नमस्कार। आप सभी पाठकों का मैं दिल से आभारी हूँ  आपने मेरे पिछले लेख 'और कब तक लूटोगे। अब तो ऑंखें खोलो' को जो प्यार दिया मैं उसके लिए आपको फिर से धन्यवाद देता हूँ  मैं एक बार फिर एक नए लेख को आप सब के बीच लाया हूँ आशा करता हूँ की आप सभी को मेरा ये लेख भी पसंद आएगा।
  
ईमानदारी पैसा और नाम दोनों देती है 

मेरे पिछले लेख मैं गलत कंपनियों और ऍम अल ऍम में बदलते माहौल के बारे में मैंने लिखा था इस लेख मैं उन लोगों के बारे में बात करना चाहता हूँ जिन्होंने आपनी सचाई और इमानदारी से आज भी ऍम अल ऍम का नाम एक अच्छे  बिज़नेस के रूप मैं कायम रखा है आज उन चंद लोगो की वजह से ही बहुत से लोगो को जिंदगी बदल पाई है। उन लोगों की ही वजह से आज ये बात साबित होती है की इमानदारी से जो भी व्यक्ति मेहनत करता है उसका नाम भी होता है और पैसा भी मिलता है। इस समय मेरे दिमाग मैं ऐसे कई सारे नाम आ रहे हैं जिन्होंने सचाई और इमानदारी के बूते अपना और लाखों लोगों के जीने के तरीके को बदल के रख दिया ।आपनी सख्सीयत के बूते न सिर्फ अपने बल्कि कंपनी के नाम पे भी चार चाँद लगा दिए। इन्ही लोगो की वजह से एक सिस्टम का निर्माण होआ जिसमें हर नए व्यक्ति को ऍम अल ऍम में कामयाब होने के उपाय दिए । सिस्टम ने ही बात करने का, सही कपड़ों का चुनाव, प्लान देने फॉलो उप लेने का और सही तरीके से आपने बिज़नेस को आगे बदने का तरीका सिखाया है। ऍम अल ऍम के इस गलत तरीके से बदलते माहौल में भी इन साफ छवि के लोगों ने इमानदारी से पैसा और नाम दोनों कमाने का तरीका समझाया।

आखिर ये सिस्टम है क्या 

1. सही तरीके से आपने जानने वालों को सेमिनार या प्लान दिखने के लिए निमंत्रण देना ।
2. अपने प्लान प्रोडक्ट और कंपनी की पूरी जानकारी रखना ।
3. आपने सीनियर्स व अपनी DOWNLINE का पूरा सहयोग करना ।
4. अनुशासन, इमानदारी और सचाई के साथ मेहनत करना ।
5. अपने सीनियर से जो भी अच्छा सिखाने को मिला पूरी निष्ठा के साथ अपनी DOWNLINE  को सिखाना ।
6. सकारात्मक सोच के साथ सिस्टम का पूरी निष्ठा से पालन करना ।


ये सिस्टम सिर्फ इन छह बातों तक ही सिमित नहीं है पर पूरा सिस्टम को शायद सिर्फ एक लेख मैं नहीं सिखाया जा सकता
मैं आज भी सिस्टम को और भी अच्छे से सिखाने की कोशिश करता हूँ और आशा करता हूँ की कभी मैं भी एक अच्छी छवि के साथ आपना व अपने सगे सम्बन्धियों का नाम रोशन कर सकूंगा 

ये लेख मैं उन इमानदार लोगों का नाम लिए बिना नहीं ख़त्म कर सकता जिन्होंने आज भी ऍम अल ऍम में सचाई को जिन्दा रखा होआ है 


MR. MOHIT SARDANA, MR. AMRITPAL SINGH SHODHI, MR. SUMIT BATRA, MR. SONU SHARMA, MR. GULSHAN GULATI, MR. GOURAV AGGARWAL और भी बहुत से बड़े व अच्छे नाम है मैं आप सभी लोगों को दिल से धन्यवाद देता हूँ ।

मेरे इस लेख मैं मैंने किसी भी तरह की गलत बात लिखी हो या किसी भी व्यक्ति का दिल दुखाया हो तो उसके लिए मैं माफ़ी चाहता हूँ 

आप को मेरा ये लेख कैसा लगा मुझे जरुर बताइयेगा 

DUDEJAGANG@GMAIL.COM
WINNING REAGRDS

1 comments:

YOUR COMMENTS


Flipkart 2

FaceBook

.